Unknown

DISCLAIMERS

Disclaimers for
Mykisandost

 में आपको मिलेगी कृषि और किसानों से जुड़ी वो सभी जानकारी जैसे कृषि खबर आधुनिक खेती जैविक खेती मंडी भाव फसल रोग उपचार खाद बीज बागवानी पशुपालन शासन की योजना ये आदि विषय पर हिंदी में जानकारी
यदि आपको माय किसान दोस्त के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की जानकारी या शिकायत और सवाल हो  तो आप हमें कृपया हमारी मेल [email protected] पर सम्पर्क करे !
Disclaimers for 
www.mykisandost.com
www.mykisandost.com पर सभी पोस्ट पहले जाँच  करने के बाद ही publish की जाती हैं! अगर इस प्रकार की जानकारी से किसी का भी किसी भी तरह का नुकसान होता हैं तो वो इस  तुरन्त इस से हट सकता हैं
My kisan dost का उद्देश्य किसानों को इंटर नैट के माध्यम से हिन्दी में कृषि और किसानों से संबधित जानकारी पहुँचाना है । किसान और खेती एक ऐसा विषय हे जिसमें जानकारी विचार और भी बहुत कुछ अन्य BLOGE और webside पर एक जैसा मिल जाता है। www.mykisandost.com पर हम copy right का पूर्ण ध्यान रखते है। और यहाँ पर हम फोटो,जानकारी,विचार यदि किसी साइड से लेते है तो हम उसका लिंक भी साथ में देते है। हमारा उद्देश्य मात्र और मात्र लोगो तक जानकारी पहुंचाना होती किसी का नुकसान और copyright करना नही है। और यदि कही होता है तो आप हमें हमारी ई मेल पर पूरी जानकारी सहित लिखे हम उस पोस्ट,फोटो,को तुरंत हटा लेगे।किसान dost किसी भी प्रकार की रासायनिक या अन्य दवाई का प्रयोग करने से पहले एक बार कृषि अधिकारी से जरूर पूछे ।
Email Security:
आप इस BLOGE पर कही पर भी अपना email का उपयोग कर सकते हो।आपका ई मेल यहाँ पर सुरक्षित रहता हैं! और किसी भी तरह से चोरी नही होने देते है। उसका हम पूरा ध्यान रखते है।
आप यहाँ बिना किसी डर के comment कर सकते हो !
Comments:
आप हमारे ब्लॉग पर अपनी राय comment के जरिये ज़रुर दे । हमें आपकी राय और comment करना अच्छा लगता है।
लेकिन आप किसी भी प्रकार की गलत भाषा और का प्रयोग किसी के भी लिए नहीं कर सकते हो। हम आपके comment को कभी भी बिना सूचना दिए delete, spam, hide और आपको ब्लौक कर सकते है।
Advertisement:
हम इस ब्लॉग पर income करने के लिए विज्ञापन दे सकते हे।
इस ब्लॉग पर पोस्ट की गयी जानकारी फोटो कमेंट और विज्ञापन की पूर्ण सत्यता का दावा नही करते हे। और ना ही हम इसके लिए जिम्मेदार है। पाठक अपने स्वविवेक का प्रयोग करे !
Consent:
आशा है आप हमारे नियम और शर्तो का पालन करते हुए इस ब्लॉग का उपयोग करेंगे !

1 comments:

Write comments
Suraj Maurya
AUTHOR
May 6, 2017 at 8:22 AM delete

बहुत अच्छा प्रयास सर,दिल से शुक्रिया।।

Reply
avatar

पोस्ट के बारे में अपनी राय और comment यहाँ करे।